स्पा में रेड, 14 साल की लडक़ी ने खोले राज

3046
SHARE

स्पा सेंटरों की हरकतों से साइबर सिटी शर्मसार हाे रही है। कई स्पा सेंटरों के ऊपर देह व्यापार चलाए जाने के आरोप लग चुके हैं। अब जो मामला सामने आया है उसने शहर के लोगों को हिलाकर रख दिया है। एक स्पा सेंटर के संचालकों ने नौकरी की तलाश में पहुंची 14 साल की नाबालिग को देह व्यापार में झोंक दिया।

दुष्कर्म के बाद बनाया अश्लील वीडियो

पीड़िता ने बताया कि पहले स्पा सेंटर में काम करने वाले दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट करते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वायरल करने की धमकी देते हुए हर रोज 10 से 15 लाेगों की सेवा करने के लिए मजबूर कर दिया गया।

शक होने पर जब घरवालों ने काम पर जाने से मना किया तो स्पा के तीन संचालक बहाने से बुलाकर उसे एक होटल में ले गए और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर फिर से मारपीट की गई।

महिला ने दिलाई स्पा सेंटर में नौकरी

जानकारी के मुताबिक, एक महीने पहले दिल्ली की रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग काम की तलाश में गुरुग्राम पहुंची थी। उसी दौरान उसे एक महिला मिली। उसने कहा कि वह एक डाक्टर की क्लिनिक में काम दिला देगी। वहां पर नाबालिग ने दो दिन काम किया।

इसके बाद उसे हटवा दिया। फिर महिला उसे सोहना रोड स्थित एक माल में संचालित स्पा सेंटर लेकर गई। उसे रिसेप्शनिस्ट की नौकरी देने का आश्वासन दिया गया। तीन युवक मिलकर सेंटर का संचालन करते हैं।

एक महीने तक नाबालिग का किया शोषण

उसी दिन स्पा सेंटर में काम करने वाले दो युवकों ने नाबालिग को अपने हवस का शिकार बनाया और अश्लील वीडियो बनाकर धमकाने लगे। वीडियो की आड़ में ब्लैकमेल करते हुए आरोपितों ने लगभग एक महीने तक उससे स्पा सेंटर में देह व्यापार कराया।

स्वजन जब पूछते थे तो बताती थी कि वह एक क्लिनिक में काम करती है। इधर घरवाले क्लिनिक में पहुंचे तो पता चला कि बेटी वहां काम ही नहीं करती है। फिर स्पा सेंटर में काम करने का पता चला। धीरे-धीरे पूरी सच्चाई सामने आ गई। महिला थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal