फर्जी मार्कशीट पर 17 साल की नौकरी

352
SHARE

करनाल।

 SPO द्वारा फर्जी मार्कशीट पर नौकरी लगने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, आरोपी फर्जी मार्कशीट पर सेना में 17 साल तक अपनी सेवाएं भी दे चुका है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

खेड़ी सरफली के रहने वाले हरजीत सिंह ने 17 साल फौज में नौकरी की। रिटायर होने के बाद वह करनाल पुलिस में स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) लग गया। सेना में भी वह हाई स्कूल की फर्जी मार्कशीट बनवाकर भर्ती हुआ था। मामले का खुलासा तब हुआ तब पुलिस ने आरोपी के दस्तावेजों की जांच करवाई।पुलिस में SPO लगने के बाद आरोपी हरजीत सिंह की हाई स्कूल की फर्जी मार्कशीट का शक होने पर उसे भिवानी बोर्ड जांच के लिए भेजा। बोर्ड ने फर्जी मार्कशीट की पुष्टि कर दी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सिविल लाइन थाना के SHO ललित कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal