पलवल में 2 व्यक्तियों की हत्या

48
SHARE

 पलवल।

हरियाणा के पलवल में अलग-अलग स्थानों पर 2 व्यक्तियों की बड़ी निर्ममता के साथ हत्या कर दी गई। मिंडकोला गांव में पेयजल कनेक्शन के विवाद में जहां राजकुमार को पड़ोसियों ने पीट-पीटकर मार डाला। वहीं दूसरी वारदात में नेशनल हाईवे-19 पर बंचारी-डकोरा रोड पर कुछ लोग एक व्यक्ति की हत्या कर उसका शव फेंक कर फरार हो गए। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने हत्या के केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मिंडकोला गांव में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

पहले मामले की जानकारी देते हुए हथीन थाना प्रभारी जसवीर ने बताया कि मिंडकोला गांव निवासी दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पिता राजकुमार अपने घर के आगे पेयजल लाइन से पीने के पानी का कनेक्शन ले रहे थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले प्रवीण, बलवीर उर्फ कालू, सौरभ व धर्मवती वहां पहुंच गए। यह लोग उसके पिता के साथ झगड़ा करने लगे।

आरोपी हाथों में लोहे की सरिया, फावड़ा व डंडा लिए हुए थे। पिता ने उनका विरोध किया तो उन्होंने सरिया व फावडे से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद आरोपी धर्मवती ने उन्हें उकसाते हुए कहा कि अभी यह नहीं मानेगा इसको और मारो। इसके बाद उसके पिता बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े और आरोपी वहां से भाग गए।

‌दीपक अपने पिता को उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन बुधवार को सुबह करीब चार बजे उपचार के दौरान उसके पिता की मौत हो गई। सूचना मिलते ही हथीन थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ निजी अस्पताल पहुंचे गए और शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। हथीन थाना प्रभारी जसवीर ने बताया कि दीपक की शिकायत पर प्रवीण, बलवीर उर्फ कालू, सौरभ व धर्मवती के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal