भिवानी में 112 किलो गांजा के साथ 3 गिरफ्तार

1047
SHARE

हरियाणा स्टेट नारकोटिक ब्यूरो की हिसार टीम ने हरियाणा को उड़ता पंजाब बनाने की बड़ी साजिश का भंडाफोड किया है। टीम ने गांव सैय में छापा मार कर नशे के सौदागर को उसकी पत्नी और बहन के साथ पकड़ा। उनके कब्जे से 17-18 लाख रुपए की क़ीमत का गांजा बरामद हुआ है।

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स ब्यूरो हिसार के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर रात को गांव सैय के महाराणा प्रताप खेल स्टेडियम से एक युवक ईश्वर, उसकी पत्नी जमना व बहन अनारकली को 112 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ़्तार किया है। आरोपी ईश्वर हिसार के कुंभा गांव का रहने वाला है, जिसके साथ उसकी पत्नी जमना व बहन अनारकली भी थी। उन्होंने कहा ये गांजे को 15-20 हज़ार रुपए किलो बेचते हैं। ऐसे में ये 112 किलोग्राम गाँजा क़रीब 17-18 लाख रुपए क़ीमत का है।

एसआई संजय कुमार ने बताया कि आरोपी ईश्वर का भाई क़रीब 6-7 महीने पहले हांसी में 212 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ़्तार हुआ था, जो अब जेल में हैं। इन सौदागरों का सरगना पकड़ में नहीं आया। वो गांजे की सप्लाई करने कहीं गया हुआ था। जिसे जल्द ही गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal