भिवानी में ठगी करने वाले 2 भाई गिरफ्तार

1637
SHARE

भिवानी।

पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 2 भाइयों को गिरफ्तार किया है। ये तीनो भाई लोगो के खाते से पैसे निकाल लेते थे। ये पैसे तीनों नशे के लिए प्रयोग करते थे। 2 सगे भाई है। हालांकि पहले बड़ा भाई छोटे भाई को अच्छे संस्कार देता था, लेकिन अब वह भी क्राइम में सहयोग करने लगा।

तोशाम के खरकड़ी मख्वान निवासी दीपक ने थाना तोशाम में शिकायत की थी कि 25 मई 2021 को उसके खाते ने 99 हजार रुपए निकल गए। शिकायत पर थाना तोशाम में मामला दर्ज हुआ। उसके बाद सीआईए पुलिस ने करवाई शुरू की, लेकिन आरोपी पकड़ में नही आए। अब मामला साइबर थाने में पहुंचा तो करवाई शुरू हो गई।

साइबर पुलिस के एएसआई विजय कुमार ने बताया की तोशाम के दीपक ने शिकायत की थी कि उसके खाते से 45500- 45500 करके 2 बार पैसे निकाल लिए थे। साइबर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की ओर मेवात जिले के पुन्हा थाने के अंतर्गत गांव खेड़ा गांव के 2 सगे भाइयों को पकड़ा। 1 भाई छोटा होने के कारण उसे फरीदाबाद के जुवेनायल कोर्ट में पेश किया।

इसके अलावा दो ओर भाइ बालिगों से पूछताछ शुरू कर दी। उनसे 43 हजार रुपए भी बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपी मेवात जिले के सरफराज व अंसार है। पुलिस दोनों को आज न्यायालय में पेश करेगी। दोनों को बेरी झज्जर से गिरफ्तार किया। पहले एक भाई दूसरे भाई का ख्याल रखता था। उसमें अच्छे संस्कार पैदा करता था, लेकिन ये भाई तो बदमाशी और ठगी में एक दूसरे का साथ देने लगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal