सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत

1769
SHARE

सीकर में आज सुबह सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों कार में सवार थे। कार डिवाइडर से टकराकर ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भाग गया। पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर घरवालों को सूचना दी।

उद्योग नगर थाने के सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि हादसे में नितिन पुत्र धर्मेंद्र सिंह (25) निवासी जींद हरियाणा, प्रतीक जाट ( 21) निवासी काकोड़ा, सूरजगढ़ , झुंझुनूं और रविंद्र ( 25) निवासी तांबाखेड़ी झुंझुनूं की मौत हो गई। तीनों दोस्त थे और सीकर की डिफेंस एकेडमी से कोचिंग कर रहे थे। मृतक नितिन के नाना ने उसकी मां को कार दिलाई थी। उसी कार से वह अपने दोस्तों को लेकर शहर घुमाने लेकर गया था। जयपुर- झुंझुनूं रोड की तरफ जाते हुए RTO ऑफिस के पास सुबह 11 बजे हादसा हो गया। तीनों के शवों को एसके हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया। जिसके बाद आज शाम तीनों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे गए हैं।

कार के नंबरों के आधार पर मृतकों की पहचान
सीओ सिटी ने बताया कि कार जयपुर से झुंझुनूं की तरफ जा रही थी। वहीं ट्रक झुंझुनूं से जयपुर की तरफ आ रहा था। कार ने आगे चल रही कार को ओवरटेक किया। फिर डिवाइडर से टकराने के बाद कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई। कार के नंबरों के आधार पर एक मृतक की पहचान की गई है। परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। वहीं टक्कर के बाद ट्रक ड्राइवर भाग गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal