न्यूड वीडियो कॉल कर लोगो को ब्लैकमेल करने वाली 3 महिलाएं गिरफ्तार

3689
SHARE

उत्तर प्रदेश।

गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे गैंग की महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जो लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनकी आपत्तिजनक वीडियो बना लेती थीं. इसके बाद उसी वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करती थीं. पुलिस ने गैंग की तीन महिलाओं के पास से मोबाइल फोन, कैमरे, वेबकैम, चेक बुक और कैश बरामद किया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

दरअसल, गाजियाबाद पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि महिलाओं का एक गैंग पुरुषों को एक वेबसाइट के जरिए दोस्ती और चैटिंग के नाम पर ईमेल भेजता था. इसके बाद जब कोई युवक उस पर रिप्लाई करता था तो महिला उसके संपर्क में आकर उससे बातचीत करना शुरू कर देती थी।

महिला युवक को अपनी बातों में फंसाकर आसानी से घुलमिलकर जाती थी. इसके बाद उससे लाइव वीडियो चैट पर बातें करने लगती थी. इसी वीडियो चैट के दौरान महिला आपत्तिजनक दृश्य दिखाकर स्क्रीनशॉट ले लेती थीं. इसके बाद महिला का असली रूप सामने आता था. महिला युवक को स्क्रीनशॉट वायरल कर बदनाम करने की धमकी देती थी. इससे डरकर युवक उसके जाल में फंस जाते थे और ब्लैकमेलिंग का शिकार होते थे।
पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने अपने मोबाइल से वेबकैम को जोड़ते हुए पूरा सेटअप तैयार कर रखा था, जिससे वेबसाइट पर आने वाले शख्स को फंसाकर उसका वीडियो बनाया जाता था।

नंद ग्राम, कवि नगर और विजय नगर की महिलाओं को किया गया अरेस्ट

पुलिस से इस सिलसिले में नंद ग्राम, कवि नगर और विजय नगर की महिलाओं को अरेस्ट किया है. वहीं एक अन्य महिला और गैंग से जुड़ा आकाश नाम का शख्स अभी फरार बताया जा रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal