सीवरेज ट्रीटमेंट टैंक में मेंटेनेंस के लिए उतरे 4 मजदूरों की जहरीली गैस से मौत

30
SHARE

हिसार।

गांव बुड्ढा खेड़ा में बने पुराने सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में चार लोगों के डूबे घटना लगभग सांय 5:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि है इस प्लांट में मोटर को डालने के लिए दो लोग कुए में गए थे। जैसे ही वह दे चुकी है उनकी सूचना अन्य लोगों को मिली तो दो लोग अन्य उनको निकालने के लिए गए तो जैसे ही चारों लोग उसके अंदर ही रह गए हालांकि मौके पर अन्य लोग भी घुसने लगे तो अन्य लोगों द्वारा उनको रोक लिया गया क्योंकि इस कुएं में गैस के कारण ऐसा हादसा हुआ यह जानकारी दी जा रही है लेकिन आधिकारिक पुष्टि किसी अधिकारी के बयान के बाद ही हो पाएगी। इस दर्दनाक हादसे में जो 4 लोग गए हैं उनके नामों की पुष्टि सिंधी उर्फ सुरेन्द्र ,राहुल, महेंद्र व राजेश उर्फ राजू के नाम की पुष्टि की जा रही है और इन लोगों की लगभग 21 से 30 वर्ष के बीच में बताई जा रही है।

जैसे ही घटना हुई उस उपरांत पुलिस मौके पर पहुंच गई जबकि कुछ कुछ समय बाद उपमंडल अधिकारी राजेंद्र कुमार पुलिस उपाधीक्षक रोहतास बिहार जन स्वास्थ्य विभाग के उपमंडल अभियंता कुलदीप सिंह कनिष्ठ अभियंता रघुवीर सिंह सहित अनेक अधिकारी मौके का जायजा लेने के लिए पहुंचे। इतना ही नहीं राज्य मंत्री अरुण अक्की अनुज सतीश कुमार, जजपा के जेजेपी के हलका अध्यक्ष अनिल बालकिया, भाजपा के राम कैलाश कड़वासरा सहित अनेक पार्टी के पदाधिकारी पहुंचे हुए थे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal