सल्फास खिलाकर मारी 45 गायें

256
SHARE

 करनाल।

फूसगढ़ गोशाला में 45 गायों को सल्फास देकर मारने वाले चारों आरोपियों को CIA-2 कोर्ट में पेश करेगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए CIA आरोपियों का रिमांड लेगी। इसमें मास्टरमाइंड ठेकेदार अभी फरार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, 26 जनवरी बसंत पंचमी के दिन उपरोक्त चारों आरोपियों ने अपने एक अन्य साथी आरोपी अमित निवासी डेहा बस्ती शाहाबाद के साथ मिलकर गायों को मारने की योजना बनाई थी। योजना के अनुसार इन सभी आरोपियों ने मिलकर देर रात गोशाला में गुड़ में सल्फास मिलाकर गायों को डाल दी।

27 जनवरी की सुबह पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि गांव फूसगढ़ स्थित नगर निगम की गोशाला में संदिग्ध परिस्थितियों में करीब 45 गायों की मौत हो गई। थाना सेक्टर-32/33 करनाल में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद अब CIA-2 प्रभारी मोहन लाल की टीम ने कुरुक्षेत्र के शाहाबाद की हेडा बस्ती निवासी विशाल, मंगल कॉलोनी करनाल निवासी रजत, झुग्गी-झोपड़ी जम्मू-कश्मीर निवासी सूरज और डेहा बस्ती अंबाला कैंट निवासी सोनू को गिरफ्तार किया।

SP गंगाराम पूनिया ने कहा कि गोशाला में गायों को गुड़ में सल्फास मिलाकर खिलाया गया था। चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इन चारों को आज अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal