राजस्थान के सीकर से अगवा किए 5 बच्चे रेवाड़ी में बरामद, आरपीएफ ने बच्चों को किया परिजनों के हवाले

84
SHARE

रेवाड़ी।

राजस्थान के सीकर से लापता हुए पांच बच्चों को आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन पर बरामद करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। इन बच्चों के अपहरण का केस सीकर के उद्योग नगर थाने में दर्ज किया गया था। 21 अप्रैल को उद्योग नगर पुलिस थाना सीकर से एसएचओ सोहनलाल ने आरपीएफ रेवाड़ी को अवगत कराया कि सीकर कस्बे से 5 बच्चों के अपरहण के संबंध में अपहरण का केस दर्ज है। उक्त बच्चे सीकर रेलवे स्टेशन से रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के लिए पैसेंजर गाड़ी से रवाना होने की सूचना प्राप्त हुई है। सीकर पुलिस ने बच्चों के फोटोग्राफ उपलब्ध कराए जाने पर मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वंय मैंने सीसीटीवी की जांच की तथा स्टेशन परिसर में आरपीएफ जवानों की टीम बनाकर तलाश की गई तो उक्त 5 नाबालिग बच्चे जिनमें 3 लड़कियां व 2लड़के स्टेशन रेवाड़ी पर मिले। जिनकी सूचना सीकर थाने में व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर दी गई।

उनके द्वारा तस्दीक की गई कि ये ही लापता बच्चे है। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार बताया कि सीकर थाने से आए एएसआई सोहनलाल मय स्टाफ तथा परिजनों सहित को उक्त पांचों बालक जरिए सुपुर्दगी नामा कागजी कार्यवाही कर सही सलामत रेवाड़ी आरपीएफ उप निरीक्षक अशोक कुमार,एएसआई गोकुल, कांस्टेबल परमजीत,महिला कांस्टेबल मंजीता द्वारा सुपुर्द किए गए।उन्होंने बताया कि पूर्व में भी इस प्रकार की सूचना पर आरपीएफ रेवाड़ी ने अपने कर्तव्य के साथ घर से लापता बच्चों को पकड़कर उनके परिजनों सौंपे है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal