पलवल में 3 दोस्तों समेत 5 की मौत:NH-19 पर दो दर्दनाक हादसे में खोए अपने

129
SHARE

हरियाणा के पलवल में नेशनल हाईवे-19 पर पृथला गांव में बने फ्लाई ओवर पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। दो अन्य स्थानों पर हुई सडक़ दुर्घटना में महिला सहित दो की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

एस्कॉर्ट कंपनी में करते थे काम

गदपुरी थाना प्रभारी धर्मचंद ने बताया कि गांव कुशक निवासी राजू ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका 26 वर्षीय बेटा नीरज फरीदाबाद स्थित एस्कॉर्टस कंपनी में काम करता था। उसके साथ अतरचटा गांव निवासी 29 वर्षीय दर्शन व 23 वर्षीय प्रीतम भी फरीदाबाद भी कंपनी में काम करते थे। शुक्रवार को देर रात तीनों शाम की शिफ्ट में काम करके एक ही बाइक पर वापस घर लौट रहे थे। जब उनकी बाइक नेशनल हाईवे-19 पर पृथला गांव के निकट स्थित फ्लाई ओवर पर पहुंची तो किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे के बाद चालक फरार

टक्कर लगने के बाद तीनों सडक पर गिर पड़े और गंभीर रुप से घायल हो गए। दुर्घटना को अंजाम देने वाला वाहन चालक अपने वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने उन्हें देखा और दुर्घटना की सूचना गदपुरी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal