जींद: एक्सीडेंट में 8 की मौत, 8 घायल

533
SHARE

जींद।

शनिवार सुबह भिवानी रोड पर हुए एक भयावह सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। इसमें 8 के करीब व्यक्ति घायल हैं। हादसा गांव बीबीपुर के पास हरियाणा रोडवेज बस और क्रूजर गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर से हुआ। हादसे की प्रारंभिक वजह बारिश और ओवरटेक बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि हादसे में 4 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। 2 अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ा। बाद में जब क्रूजर में फंसे शवों को निकाला गया तो मरने वालों की संख्या 8 तक पहुंच गई। शवों व घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों में सभी क्रूजर सवार हैं।

जिनकी पहचान रवि (32) पुत्र धर्मपाल निवासी मदनहेडी, मनोज (45) पुत्र सतबीर, हरदीप (37) पुत्र रामफल, सुखविंदर (30) पुत्र रघुवीर निवासीगण मुंढाल, बिमला निवासी भकलाना, संजय पुत्र शीशपाल निवासी सीवैण के रूप में हुई है। मृतकों के पास मिले कागजात से शिनाख्त हो पाई। हालांकि, अभी दो मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं, रोडवेज बस का ड्राइवर भी हादसे में घायल हुआ है।

हादसे के बाद मौके पर हाहाकार मच गया। आनन-फानन मौके पर 6 एंबुलेंस को भेजा गया। साथ ही नागरिक अस्पताल में स्टाफ को अलर्ट करते हुए डॉक्टरों को इमरजेंसी में पहुंचने के निर्देश दिए गए। DSP रोहताश ढुल भी माैके पर पहुंचे। शवों को क्रूजर से निकालकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया गया है कि ​भिवानी रोडवेज डिपो की एक बस सुबह साढ़े 9 बजे जींद बस स्टैंड से निकली थी। वह भिवानी रोड पर बीबीपुर गांव के पास पहुंची तो ​मुंढाल से सवारी भरकर चली एक क्रूजर जीप से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि इस हादसे में क्रूजर जीप के परखच्चे उड़ गए।

जींद में हुए इस भयावह हादसे में 3 महिलाएं, 1 बच्चा व 4 अन्य लोगों समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी का इलाज नागरिक अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा है। नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. राजेश भोला ने कहा कि सभी डॉक्टरों को तुरंत नागरिक अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचने के लिए कहा गया है।

हादसा होते ही हाहाकार मच गया। मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। सभी घायलों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां 2 और लोगों ने दम तोड़ दिया। इसके बाद 2 और व्यक्तियों की भी मौत हो गई। मृतकों की संख्या 8 पहुंच गई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal