8 माह की गर्भवती प्रेमी संग भागी

94
SHARE

पानीपत।

पानीपत की एक कॉलोनी में अपने पति के दादा-दादी के साथ रहने वाली महिला प्रेमी संग फरार हो गई। महिला घर से आभूषण और कैश भी ले गई है। वह 8 माह की गर्भवती भी है। महिला को रोकने की कोशिश की तो उसने खुद फांसी लगाकर सभी को फंसा देने की धमकी दी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में एक बुजुर्ग ने बताया कि वह मुखीजा कॉलोनी का रहने वाला है। उसके बेटा का करीब 4 साल पहले निधन हो गया था। बेटे के 2 बेटे हैं, जोकि काम के लिए कर्नाटक गए हुए हैं। बुजुर्ग ने बताया कि उसने अपने बड़े पौते की शादी करीब 2 साल पहले की थी। पौते की ससुराल पंजाब के खन्ना में है। पौते की पत्नी 4 माह से पानीपत में उनके पास रह रही है, जोकि 8 माह की गर्भवती भी है।

21 मई की शाम 4 बजे खन्ना के रहने वाले एक हैप्पी नाम के युवक ने बहू को फोन का घर से बाहर बुलाया और वह उसके साथ बाइक पर बैठ कर भाग गई। बुजुर्ग का कहना है कि उसने बहू को रोकने की कोशिश भी की, मगर उसने धमकी दी कि अगर उसे रोकने की कोशिश की तो वह कुछ लेगी और सभी को फंसा देगी। बहू घर से सभी जेवर और कैश भी ले कर फरार हो गई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal