भिवानी: पर्स 01 लाख रुपए चोरी करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

485
SHARE

भिवानी।

पुलिस टीम के द्वारा आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर 40,000 रुपए किए बरामद अनूप निवासी सिरसी ने थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि दिनांक 18 .07. 2022 को गुड़गांव से भिवानी आया था। जो बस स्टैंड भिवानी पर शिकायतकर्ता के ट्रॉली बैग से पर्स व 01 लाख रुपए चोर चोरी करके ले गए। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना औद्योगिक क्षेत्र भिवानी में पंजीबद्ध किया था।

अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी के उप निरीक्षक सतीश कुमार ने अपनी टीम के साथ यात्री का नए बस स्टैंड भिवानी से पर्स व रुपए चोरी करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आरोपियों की पहचान रामचंद्र पुत्र छत्र सिंह निवासी विकास नगर जींद, नरेश पुत्र सूरज भान निवासी बुढ़ा बाबा बस्ती जींद व गोविंद पुत्र रोहतास निवासी जींद के रूप में हुई है।

जांच इकाई के द्वारा आरोपियों को पेश माननीय न्यायालय में कर पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया था रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से बस स्टैंड से बैक से चोरी किए गए रुपए में से 40,000 रुपए बरामद किए गए हैं। उपरोक्त सभी आरोपियों को आज पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपियों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं। वहीं अभियोग में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal