रोहतक में रंजिशन खूनी झड़प:एक की हत्या, 7 घायल

60
SHARE

 रोहतक ।

गांव मायना में रंजिशन दो पक्षों में खूनी झड़प हुई। मामूली कहासुनी इतनी बढ़ गई कि एक-दूसरे पर चाकू, लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं 7 लोग (एक पक्ष के तीन व दूसरे पक्ष के चार) लोगों को चोटें आई है। घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से FIR दर्ज कर ली है। मृतक मनोज की भाई की शिकायत पर पांच नामजद नरेंद्र, उसकी पत्नी किरण, बेटे सौरभ व गौरव तथा मिस्त्री राहुल समेत अन्य के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से चार नामजद मृतक मनोज, उसका भाई नवीन, राजेश उर्फ मोनू, विनोद समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

गांव मायना निवासी नवीन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह तथा राजेश अपनी मोटरसाइकिल ठीक करवाने के लिए सरकारी स्कूल के सामने मिस्त्री की दुकान पर गया था। इसी दौरान राजेश दुकान के अंदर चला गया। दुकान पर गांव का ही सौरभ भी आ गया। जो आते ही गाली-गलौज करने लगा। झगड़े के आवाज सुनकर राजेश बाहर आया।

वहां पर चाकू व फर्से आदि से हमला कर दिया। सौरभ ने चाकू सीधा मनोज को मार दिया। चाकू लगने के कारण मनोज बेहोश हो गया और वहां पर गिर गया। जिसे उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। वहीं राजेश, नवीन व विनोद को गंभीर चोटें आईं।

गांव मायना निवासी नरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शाम को अपनी पत्नी किरण व बेटे सौरभ के साथ अपने घर पर मौजूद थे। उनके मकान के पास राहुल की मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान है। दुकान पर राजेश व नवीन मोटरसाइकिल लिए खड़े थे। उक्त दोनों युवकों ने उनकी तरफ गंदे इशारे किए। जब समझाने के लिए गए तो झगड़ा करने लगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal