रिजल्ट में त्रुटि ठीक करने व री-अपीयर की तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर सौंपा मांगपत्र

52
SHARE

भिवानी:

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने बुधवार को इकाई अध्यक्ष प्रिंयकल के नेतृत्व में चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक को मांगपत्र सौंपकर रिजल्ट में त्रुटि ठीक करने, री-अपीयर की तिथि बढ़ाए जाने, सैमेस्टर-2, 4 व 5 के प्रैक्ट्किल के मार्क अपडेट करवाने व रिवोलवेशन का रिजल्ट जल्द जारी किए करने की मांग की गई।

इस मौके पर अखिल भारतीय विद्याथर््ीा परिषद के विभग संयोजक आशु पालुवास ने कहा कि सीबीएलयू अंतर्गत आने वाले सभी महाविद्यालयों 2, 4 व 5 सैमेस्टर की प्रैक्ट्किल हो चुकी है तथा अब विश्वविद्यालय द्वारा जो रिजल्ट जारी किया गया है, उनकी प्रैक्ट्किल में बच्चों को अनपुस्थित दर्शाया गया है, जबकि वे वहां मौजूद थे। ऐसे में यह सरासर विद्यार्थियों के भविष्य से जान-बूझकर खिलवाड़ है। इसके अलावा यूजी तीसरे, पांचवे, पीजी तीसरे, पांचवें सैमेस्टर की री-अपीयर की परीक्षा की तिथि को आगे बढ़ाया जाए। आशु पालुवास ने कहा कि सीबीएलयू प्रशासन को विद्यार्थियों के भविष्य की जरा भी चिंता नहीं है तथा बार-बार जान-बूझकर गलतियां करता है, जिसका असर विद्यार्थियों के भविष्य पर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों का कार्य पढ़ाई करने का होता है, लेकिन सीबीएलयू प्रशासन की गलतियों की वजह से विद्यार्थी पढ़ाई की तरफ ध्यान नहीं दे पा रहे। उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन को एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि इस दौरान विद्यार्थियों की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे सडक़ों पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राहुल वर्मा, नगर मंत्री ललित राज, नगर सह मंत्री प्रवीण, एसएफएस संयोजक सोनिया, अभिषेक सहित अन्य विद्यार्थी भी साथ रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal