रोहतक का जवान गुजरात में शहीद हुआ

72
SHARE

रोहतक।

रोहतक के गांव गद्दी खेड़ी निवासी आर्मी का जवान गुजरात में ड्यूटी के दौरान शहीद हो गया। वह करीब 10 साल पहले आर्मी में भर्ती हुआ था और अब उनकी ड्यूटी गुजरात के वडोदरा में थी। जवान अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। हालांकि उनसे बड़ी 2 बहनें हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। जवान की मौत की खबर सुनने के बाद परिवार ही नहीं पूरे गांव में मातम हैं।

गांव गद्दी खेड़ी निवासी राजेश कलकल ने बताया कि उसका चचेरा भाई करीब 28 वर्षीय मोहित कलकल आर्मी की 25 यूनिट वर्कशॉप में हवलदार के पद पर तैनात था। जो करीब 10 साल पहले मात्र 18 साल की उम्र में आर्मी में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। वहीं पदोन्नत होने के बाद हवलदार बने। मोहित कलकल के पिता हरज्ञान भी फौजी हैं और अब रिटायर्ड हो चुके हैं। हरज्ञान कलकल को 3 बच्चे (दो बेटी व एक बेटा) है। मोहित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है। उन्होंने बताया कि मोहित कलकल गुजरात के वडोदरा में ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान मोहित की नस फट गई। जिसके बाद मोहित को संभाला और वहां के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मोहित का उपचार आरंभ कर दिया। लेकिन करीब 2 दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद मोहित ने दम तोड़ दिया।

राजेश कलकल ने बताया कि मोहित कलकल की शादी करीब 4 साल पहले हुई थी। वहीं शादी के करीब एक साल बाद उनके घर में बेटी पैदा हुई। अब मोहित की बेटी जिन्नत करीब 3 वर्ष की है। मासूम बेटी के सिर से भी पिता का साया उठ गया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal