राव इंद्रजीत ने BJP को चेताया

144
SHARE
महेंद्रगढ़।
केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि कोई ये न भूले हरियाणा में सरकार बनाने का रास्ता अहीरवाल से होकर जाता है। हमने सोचा था कि लोकसभा चुनाव के बाद सरकार में परिवर्तन होगा। हम तो जीते, जितना जीतना चाह रहे थे, वह नहीं जीते। 10 में से 5 रह गई। दुख की बात है। पर हमारे यहां से बाजी मार गई है।
राव इंद्रजीत शनिवार को भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह के अटेली क्षेत्र में धन्यवादी दौरे पर थे। पहले दिन उन्होंने सेहलंग, अटेली में जनसभाएं कीं। इनमें दोनों नेता संगठन के प्रति नाराज दिखे। पत्रकारों के सामने उनका दर्द भी छलका। उन्होंने इशारों में पार्टी नेतृत्व को बता दिया कि यहां वो पिछड़ा वर्ग सम्मान रैली कर रहे हैं।
पर यहां नाराजगी है कि उन्हें केंद्र में न केंद्रीय मंत्री बनाया गया और न ही उन्हें कोई अहम पद दिया। इसका विधानसभा चुनाव में नुकसान उठाना पड़ सकता है। बाद में उन्होंने यह भी कहा कि कोशिश करेंगे कि पार्टी को विधानसभा चुनाव में नुकसान न उठाना पड़े। राव इंद्रजीत ने बातों ही बातों में हलका विधायक सीताराम यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में उन उम्मीदवार को वोट दें जो आपकी व क्षेत्र की मांग को आगे रख सके व क्षेत्र में विकास करवा सके। राव ने कहा कि पार्टी ने उन्हें कोर कमेटी का सदस्य बना रखा है। कमेटी में मैं उसका नाम लूंगा जो आपके हितों का ध्यान रखेगा। पता नहीं, बात चलेगी या नहीं।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal