सैनिक मौत मामले में आया नया मोड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का केस दर्ज

24
SHARE

चरखी दादरी।

गत चार फरवरी को हुई डुडीवाला किशनपुरा निवासी एक सैनिक के मौत मामले में नया मोड़ आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का अंदेशा जताया गया है और पुलिस ने इस आधार पर अब हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पहले पोस्टमार्टम के दौरान पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की थी। मृतक के भाई ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया था। अब इस संबंध में हत्या का केस दर्ज होने की पुष्टि पुलिस प्रवक्ता पवन कुमार ने की है।

जानकारी के अनुसार डुडीवाला किशनपुरा निवासी प्रवीन (35) सेना में कार्यरत्त था। वह घर छुट्टी आया हुआ था और उसे चार फरवरी को वापस लौटना था। मृतक के भाई ओमप्रकाश ने पोस्टमार्टम के दौरान पुलिस को दिए बयान में बताया था कि गत तीन फरवरी को सभी सदस्य खाना खाकर सोए थे। सुबह जब प्रवीन उठा तो उसे चक्कर आने लगे तो परिजन उसे लेकर दादरी सिविल अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस बयान में मृतक के भाई ने प्रवीन की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया था। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर 174 सीपीआरसी की कार्रवाई कर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है और इसमें प्रवीन की मौत गला दबाने से होने का अंदेशा जताया गया है। हालांकि विसरा जांच के लिए मधुबन लैब भेजा हुआ है और उसकी फिलहाल रिपोर्ट नहीं आई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अब प्रवीन की मौत मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। अब पुलिस इसी एंगल पर मामले की जांच करेगी। जांच के लिए विसरा भी मधुबन भेजा हुआ है।
पवन कुमार, पुलिस प्रवक्ता

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal