बाल-बाल बचे आप नेता नवीन जयहिंद, 152-डी नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित हुई गाड़ी

90
SHARE

जींद।

पिल्लूखेड़ा के निकट से गुजर रहे 152-डी नेशनल हाईवे पर आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद तथा उसके साथी उस समय बाल-बाल बच गए जब उनकी गाड़ी हाईवे पर डाली गई मिट्टी के ढेर में फंस गई। काफी मशक्कत के बाद गाड़ी नहीं निकली तो नवीन जयहिंद दूसरी गाड़ी से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। गनीमत यह रही कि गाड़ी में सवार किसी को चोट नहीं आई।

आप पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद वीरवार दोपहर को नारनौल शाहबाद की तरफ जाने वाले नेशनल हाइवे 152 से कैथल की तरफ जा रहे थे। जब वे पिल्लूखेड़ा से अलेवा की तरफ जा रहे थे तो हाइवे पर डाली गई मिट्टी के ढेर से गाड़ी जा टकराई। काफी कोशिशों के बाद भी गाड़ी मिट्टी के ढेर को पार नहीं कर पाई।

गनीमत यह रही कि नवीन जयहिंद तथा उसके साथियों को किसी प्रकार की चोट नहीं आई। बाद में नवीन जयहिंद गाड़ी को छोड़ दूसरी गाड़ी से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। काबिलेगौर है कि नेशनल हाईवे 152 डी का निर्माण कार्य चला हुआ है । जिस पर छोटे वाहन भी चल रहे हैं। ठेकेदारों ने पिल्लूखेड़ा के निकट नेशनल हाइईवे पर मिट्टी का ढेर लगाया हुआ है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal