अभय चौटाला बोले- कांग्रेस बाप-बेटे की पार्टी

97
SHARE

हिसार ।

इनेलो की परिवर्तन यात्रा के दौरान अभय चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब अखबार की खबर के अलावा कुछ नहीं है। बाप-बेटा की पार्टी बन रही है। आज हर कांग्रेसी इस बात से दुखी है कि जितने भी पुराने कांग्रेसी थी, उन्हें इन बाप-बेटों ने बाहर कर दिया।

बहुत सारे कांग्रेसी इस बात से डरे हुए हैं कि अगर इसी तरह से दोनों की जेब में कांग्रेस जाती रही तो उनका भविष्य खराब हो जाएगा। इसलिए लोग इनेलो में आस्था व्यक्त कर रहे हैं। अभय ने कहा कि यदि कोई प्रदेश के हितों को लेकर उनके पास गठबंधन करने आएगा, तब वे इस पर विचार करेंगे। अभय ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर 3 कृषि कानून लागू हो जाते तो किसान अपनी जमीन से बेदखल हो जाता। बड़े- बड़े कॉर्पोरेट घराने किसानों की जमीन के मालिक बन जाते। प्रधानमंत्री को माफी मांगनी पड़ी और तीन कृषि कानून वापस लेने पड़े। आज MSP कानून बना होता तो फसलों के उचित दाम मिलते।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal