कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

112
SHARE

पीपली।

लोकसभा चुनाव के लिए इनेलो ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय चौटाला के नाम की घोषणा की है। इनेलो के राष्ट्रीय उप प्रधान प्रकाश भारती ने यह जानकारी दी है। इनेलो राष्ट्रीय संगठन सचिव श्याम सिंह राणा व अनुशासन समिति के चैयरमैन शेर सिंह बड़शामी भी मौजूद रहे।

कुरुक्षेत्र जाट धर्मशाला में पत्रकारों से वार्ता करते हुए इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय उप प्रधान प्रकाश भारती ने बताया कि, लोकसभा चुनाव के लिए संगठन की तरफ से लोकसभा चुनाव समिति का गठन किया गया था। इस लोकसभा चुनाव समिति का अध्यक्ष प्रकाश भारती को बनाया गया था।

इस समिति में श्याम सिंह राणा शेर सिंह बड़सामी सहित कई मेंबर थे। इन सभी ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर मंथन करने के बाद अभय चौटाला का नाम पार्टी अध्यक्ष को दिया था। इसके बाद ही कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट से अभय सिंह चौटाला को उम्मीदवार के तौर पर चुनावी रण में उतारा गया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अन्य जो सीटों पर उम्मीदवार के नाम पर जल्द ही समिति फैसला करेगी और उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। लोकसभा चुनाव के चलते इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील गुप्ता को पहले ही कुरुक्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal