पिपलीवाली जोहड़ी-सूर्यानगर इलाके लोगों की एडीसी ने सुनी समस्याएं, मौके पर अधिकारियों को दिए निर्देश

185
SHARE

पार्षद सुभाष तंवर की गुजारिश पर उक्त इलाके में पहुंचे एडीसी राहुल नरवाल
भिवानी।

बुधवार को अतिरिक्त उपायुक्त  राहुल नरवाला पिपलीवाली जोहड़ी व सूर्यानगर इलाके में पहुंचे। वहां की गलियों, लोगों को मिल रही मूलभूत सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान नगरपरिषद पार्षद सुभाष तंवर ने इलाके की अनेक मांग रखी। जिनको अतिरिक्त उपायुक्त ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को लोगों की समस्यांए प्राथमिकता के आधार पर हल करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि आमजन की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाएगा। इस मामले में किसी तरह की ढिलाई नहीं होगी।
वे बुधवार को नगरपरिषद के पार्षद सुभाष तंवर व इलाके के लोगों की गुजारिश पर सूर्यानगर इलाके में पहुंचे। इस दौरान इलाके के लोगों ने बताया कि उनके इलाके में अधिकांश गलियां कच्ची है। जिसकी वजह से बारिश के दिनों में स्थिति बेहद पतली हो जाती है। कच्ची गलियों में घरों से निकलने वाला गंदा पानी फैल जाता है और लोगो ंका वहां से निकलना मुश्किल हो जाता है।  इनके अलावा लोगों ने बताया कि बिजली के पोल न लगे होने तथा कई जगहों पर तारे ढिल्ली होने की वजह से  हमेशा दुर्घटना घटने का अंदेशा बन रहता है।  पीने के पानी व घरों से निकलने वाले गंदे पानी की निकासी न होने की वजह से उनको अनेक तरह की परेशानियां झेलनी पड़ रही है। पीने के पानी के लिए उनको दूर दराज के इलाके में लगे हंैडपम्पों के सहारे रहना पड़ रहा है।
अधिकारी ने मौके पर ही संबधित विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देश
अतिरिक्त उपायुक्त ने लोगों की शिकायतें सुनने के बाद संबंधित विभाग के अधिकारियों को शीघ्र उनकी समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने विद्युत निगम के अधिकारियों को जिस जगह पर पोल की जरूरत है वहा ंपर पोल तथा जिस इलाके में तारें ढिल्ली है। वहां पर बिजली की तारों को टाइट किया जाए। ताकि किसी तरह की अनहोनी की आंशका से बचा जा सके। इस दौरान अतिरिक्त उपायुक्त ने उक्त इलाके में डी प्लान से पाइप लाइन बिछाने व कच्ची गलियां बनवाए जाने का भरोसा दिया।  लोगों की समस्याएं सुनने पर पार्षद सुभाष तंवर ने एडीसी का आभार जताया और  उनके इलाके की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करवाए जाने की गुजारिश की। पार्षद सुभाष तंवर ने बताया कि उन्होंने दो दिन पहले अतिरिक्त उपायुक्त  से उनके इलाके में आने की गुजारिश की थी। उसके बाद अतिरिक्त उपायुक्त उक्त इलाके में पहुंचे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal