करनाल पहुंचे कृषि मंत्री JP दलाल:बोले- पंजाब सरकार के पास पैसा ही नहीं

114
SHARE

करनाल।

करनाल के हॉर्टिकल्चर ट्रेनिग सेंटर में उद्यान विभाग हरियाणा की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस मेले में कृषि मंत्री जेपी दलाल ने मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर शब्दों से निशाना साधा।

जेपी दलाल बोले कि अभी तो पूर्व विधायक मंत्रियों की पेंशन की बात है। आगे पंजाब में बहुत कुछ बंद होने की संभावनाएं हैं। उनके पास कुछ नहीं है। मंत्री दलाल ने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बताया। जो अपने कार्यकर्ताओं को केंद्र से ध्यान भटकाने के लिए प्रदर्शन करने के लिए बोल रहे हैं।

संस्थान करवाता है मेले का आयोजन

पूजा रानी ने बताया कि बेरोजगाराें को नौकरी मिल जाएगी। एक संस्थान ठीक है, जो हमें रोजगार का मौका दे रहा है। युवाओं के लिए एक सीढ़ी मिल रही है। इसके बाद उन्हें आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। मैंने सुपरवाइजर का कोर्स किया था। आज कोर्स पूरा होने के बाद नौकरी का ऑफर मिल रहा है। अच्छी बात है।

ऐसे मेलों आयोजन देगा रोजगार

प्रियंका ने बताया कि हमें पता चला था कि जॉब मेला लगा है। होर्टिकल्चर का कोर्स किया हुआ है। आज कहीं भी रोजगार नहीं मिल रहा है। ऐसे मेले के माध्यम से योग्य लोगों को रोजगार मुहैया करवाया जा रहा है। इस मुहिम से कुछ लोगाें को हो रोजगार मिलेगा ही।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal