अजय चौटाला बने JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष

127
SHARE

जननायक जनता पार्टी (JJP) की राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आज हिसार स्थित फ्लेमिंगो टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स में शुरू हो गई है। दोपहर करीब पौने एक बजे जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंचे। मीटिंग में डॉ अजय सिंह चौटाला को फिर से पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का सर्वसम्मति से फैसला लिया गया।

डिप्टी सीएम ने कहा कि राजस्थान में किसान विजय सम्मान दिवस के उपलक्ष्य में 150 पदाधिकारियों की डयूटी लगाई गई है। पार्टी वर्करों को राजस्थान के सीकर की रैली का न्यौता दिया। जिस भूमि से चौधरी देवीलाल सांसद बनकर उप प्रधानमंत्री के पद तक पहुंचे। इसलिए राजस्थान के आगामी चुनावों का शंखनाद भी उसी भूमि से किया जाएगा। अक्टूबर महीने में पुराने सदस्यों का रिन्युअल किया जाएगा।

राजस्थान चुनावों में पहले जो काम कर चुके हैं, उनका ब्यौरा पार्टी कार्यालय तक पहुंचाएंगे। विधानसभा की पाेलिंग तक वे वहां पर डयूटी देंगे। विधायक राम करण काला ने एक प्रस्ताव रखा है कि कुरुक्षेत्र के शाहबाद में गांधी जयंती पर रैली रखी जाए। जिसे अजय चौटाला ने अनुमति दे दी। प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने विश्वास दिलाया कि प्रदेश के सभी संगठनों का 30 नवंबर तक गठन कर दिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal