मोबाइल चोरी के शक में पीट-पीट कर हत्या

264
SHARE

पानीपत।

जिले में करनाल निवासी युवक की हत्या कर दी गई है। हत्या करने वाले उसी के करनाल निवासी दोस्त हैं। आरोपियों में कुल 4 युवक शामिल हैं। इनमें से 2 पुलिस हिरासत में हैं और 2 फरार हैं। सभी गन्नौर से वापस करनाल लौट रहे थे। गाड़ी में शराब पार्टी के दौरान एक का मोबाइल फोन गुम हो गया, जिसका आरोप मृतक युवक पर लगाया गया और उसके साथ मारपीट की गई।

उसे इतना मारा पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। हत्या को हादसा दिखाने के लिए आरोपियों ने शव को पानीपत गोपाल कॉलोनी के पास से गुजर रहे पुल की 50 फीट ऊंचाई से नीचे फैंक दिया। इसके बाद पुलिस व परिजनों को अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा होने और हादसे में ही मौत होने की सूचना दे दी।

मामले का खुलासा सीन ऑफ क्राइम इन्वेस्टिगेशन के दौरान हुआ। मौके पर हादसे जैसे कोई सुबूत नहीं मिले। सख्ती से पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की वारदात कबूली। मृतक के भाई की शिकायत पर 4 आरोपी मोहन, जयकुमार, बलजीत और मुकेश पर हत्या की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है।

पानीपत रिफाइनरी के बहाने ले गया था मोहन

पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में रिंकू ने बताया कि वह गांव अरडाना तहसील असंध जिला करनाल का रहने वाला है। 20 सितंबर की सुबह करीब साढ़े 10 बजे उसका छोटा भाई गौरव (22) अपनी किरयाना की दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान वहां मोहन उर्फ मोनू आया और कहा कि वह उसके साथ चले। पानीपत रिफाइनरी में उसकी ड्राइवर की नौकरी लगी है। उसके दस्तावेज जमा करवाने हैं। गौरव उसके साथ चला गया।

रात करीब 9:17 बजे मोहन ने रिंकू को फोन किया और बताया कि तेरे भाई गौरव का गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया है। उसकी हालत बहुत गंभीर है। रिंकू ने पूछा कि वह कहां है, और कौन-कौन हैं तुम्हारे साथ, जिस पर मोहन ने बताया कि जयकुमार, मुकेश, बलजीत भी उसके साथ हैं। वे गौरव को बिशन स्वरूप कॉलोनी स्थित एक निजी अस्पताल ले गए हैं। रिंकू ने पानीपत संजय चौक निवासी अपने रिश्तेदार को कॉल की।

रिंकू ने उसे निजी अस्पताल भेजा। इसके बाद वे खुद भी पानीपत पहुंच गए, जहां पहुंचने पर पता चला कि गौरव की मौत हो चुकी थी। मौके पर मोहन और जयकुमार मिले, जिन्होंने परिवार को बताया कि वह गौरव को पहले किसी दूसरी अस्पताल ले गए थे। इसके बाद वह उसे यहां लेकर आए हैं। इस दौरान मुकेश और बलजीत उनके साथ नहीं थे। कहानी में झोल दिखने पर मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal