हरियाणा नहीं आ सके अमित शाह, फोन पर 1 मिनट संबोधित किया

231
SHARE
सोनीपत।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना की सब्जी मंडी में जन उत्थान रैली में नहीं पहुंच सके। खराब मौसम की वजह से उनके आने का प्रोग्राम कैंसिल हो गया। उन्होंने एक मिनट फोन से ही लोगों को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। इसके लिए वह गोहाना रैली में आना चाह रहे थे। उनकी बहुत इच्छा थी कि वह गोहाना आएं, मगर पायलट ने खराब मौसम के चलते हवाई यात्रा से चलने से मना कर दिया।
सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सड़क से आने में अमित शाह को 2 घंटे लगते। हमने उन्हें मना कर दिया और लोगों को फोन पर ही संबोधन करने का आग्रह किया।
सरपंचों ने किया शाह की रैली का विरोध
इस दौरान राज्य की BJP-JJP सरकार के पंचायतों में ई-टेंडरिंग के फैसले के खिलाफ सरपंचों का प्रदर्शन चल रहा है। हिसार, फतेहाबाद, जींद और सोनीपत में इसको लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं। गृह मंत्री की रैली में कोई खलल न पड़े, इसके लिए हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के प्रधान सोनीपत के खरखौदा के सरपंच आशीष को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एसोसिएशन ने राज्य में जाम लगाने और रैली का विरोध करने का ऐलान किया था।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal