अनुपमा अंजलि ने सेक्टर 13 और 23 के पार्कों किया निरीक्षण

160
SHARE
भिवानी। 
एडीसी एवं डीएमसी अनुपमा अंजलि ने वीरवार को शहरी स्थानीय निकाय विभाग के अधिकारियों को साथ लेकर सेक्टर 13 और 23 में सामुदायिक केंद्र, पार्क और सड़कों का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को जल्द से जल्द एस्टीमेट तयार करने और जर्जर सड़कों, सामुदायिक केंद्र और पार्कों का जीर्णोद्धार करने के निर्देश दिए।
डीएमसी श्रीमती अंजलि सुबह-सुबह सेक्टर 13 स्थित सामुदायिक केंद्र पहुंची। उन्होंने यहां पर पेयजल, शौचालय की व्यवस्था का जायजा लिया, जो कि  संतोषजनक नहीं मिली।
इसके बाद उन्होंने सेक्टर 13 और 23 के पार्क और सड़कों की दशा को देखा। इस दौरान यहां के निवासियों ने डीएमसी को बताया कि सड़कों की हालत जर्जर होने के कारण आमजन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस पर डीएमसी ने मौके पर मौजूद शहरी स्थानीय निकाय अधिकारियों को
सड़कों, पार्कों और सामुदायिक केंद्र के जल्द से जल्द एस्टीमेट बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सेक्टरों में पार्क और सड़कों के नव निर्माण का शीघ्र कार्य शुरू करवाए जाएं, ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। इसी प्रकार से उन्होंने सामुदायिक केंद्र में भी सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा सामुदायिक केंद्र में शौचालय की हालत सही होनी चाहिए और यहां पर पीने के लिए स्वच्छ पानी का प्रबंध हो। इस दौरान कार्यकारी अभियंता जसवंत सिंह और जेई आबिद और राहुल भी मौजूद रहे।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal