अनुपमा अंजलि ने संभाला भिवानी में एडीसी का कार्यभार

473
SHARE

भिवानी।

अनुपमा अंजलि ने बुधवार को भिवानी में अतिरिक्त उपायुक्त का कार्यभार संभाल लिया है। वे वर्ष 2018 बैच की आईएएस अधिकारी हैं।
पदभार संभालने के दौरान एडीसी अनुपमा अंजलि ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा आमजन के हित के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। इन योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को मिलना जरूरी है। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि पात्र व्यक्ति जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रहे। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार से विशेषतौर ग्रामीण अंचल का विकास भी प्रमुख है। गांवों में सामुदायिक भवन, चौपाल, गली या अन्स सार्वजनिक भवनों का निर्माण कार्य होता है, इन निर्माण कार्यों में गुणवत्तापूर्वक सामग्री का प्रयोग होना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि समय-समय पर निर्माण कार्यांे की मॉनीटरिंग की जाएगी। इसके अलावा निर्माण कार्य तय-समयसीमा में होने भी जरूरी हैं। सरकार का प्रयास है कि गांवों में भी शहरों जैसी सुविधाएं मिलें, इसी के चलते गांवों में विकास कार्यांे की गति प्रदान की जाएगी। गांवों के विकास में ग्राम पंचायतों के साथ-साथ गांवों के अन्य प्रबुद्घजनों का सहयोग लिया जाएगा।
वहीं दूसरी ओर उन्होंने लघु सचिवालय स्थित डीआरडीए सभागार में एडीसी कार्यालय के स्टाफ सदस्यों की बैठक ली और उनसे परिचय लिया। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि वे निष्ठïा व लग्र के साथ कार्य करें।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal