किरण चौधरी को चुनाव कोर्डिनेटर नियुक्त करना जीत की तरफ पहला कदम : पिलानिया

221
SHARE

भिवानी :

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस की दिग्गज नेता किरण चौधरी को कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने राजस्थान में होने वाले चुनाव में कोर्डिनेटर की जिम्मेवारी सौंपी है, जिसके बाद भिवानी में किरण चौधरी के समर्थकों में खुशी है तथा वे इस कदम को राजस्थान में कांग्रेस की जीत की तरफ पहला कदम बता रहे है। इसी कड़ी में शुक्रवार को जिला बार एसोसिएशन भिवानी के प्रधान सत्यजीत पिलानिया के नेतृत्व में अनेक अधिवक्ताओं ने किरण चौधरी को अहम जिम्मेवारी सौंपे जाने की खुशी में लड्डू बांटकर खुशी मनाई तथा सोनिया गांधी, अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी का आभार जताया। इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन भिवानी के प्रधान सत्यजीत पिलानिया ने कहा कि किरण चौधरी एक दिग्गज एवं अनुभवी नेत्री है, जिनके अनुभव का राजस्थान में कांग्रेस को निश्चित रूप से लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इस फैसले से राजस्थान मे कांग्रेस ओर अधिक मजबूत होगी तथा वे राजस्थान में कांग्रेस को फिर से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी। पिलानिया ने कहा कि किरण चौधरी का उद्देश्य हमेशा से राजनीतिक के माध्यम से आमजन की सेवा करना है। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी को मिली जिम्मेवारी से उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। पिलानिया ने कहा कि भाजपा के 9 वर्षो के शासनकाल से दुखी प्रदेश व देश की जनता सत्ता बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार है तथा वे कांग्रेस की सरकार बनाकर देश को महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, आपराधिक घटनाओ के दलदल से बाहर निकालना चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भी अबकी बार किरण चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी तथा यहां की जनता भी कांग्रेस राज में सही मायनों में सुशासन काल देख पाएगी। इस अवसर पर रघुबीर रंगा, अरविंद बैराण, विजय गढ़वाल, रामोतार संभ्रवाल, दीपेश सारसर, मदन वर्मा, पीयूष वर्मा, सुरजीत सैनी, अशोक नेहरा, विक्रांत, ओमपाल पोटलिया, अनिल गिल, विनय मेहराण, पवन साखला, अरविंद्र सिंगला, सुरेश मालवास सहित अनेक अधिवक्तागण मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal