सेना भर्ती रैली रेवाड़ी में चार से 17 दिसंबर तक

122
SHARE

भिवानी।

अग्निपथ योजना के तहत सेना में भर्ती के लिए महेंद्रगढ़, रेवाडी, चरखीदादरी और भिवानी जिले की भर्ती रेवाड़ी के राव तुला राम स्टेडियम में चार से 17 दिसंबर तक आयोजित होगी। इसके लिएऑनलाइन परीक्षा पास अभ्यर्थियों को फिजिकल टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी हो गए हंै।
सेना भर्ती कार्यालय चरखी दादरी के निदेशक कर्नल आनंद सकले ने बताया कि युवा ज्वाइन इंडियन आर्मी की (ज्वाईनइंडियनआर्मीडॉटएनआईसीडाटइन) वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। भर्ती रैली का आयोजन रेवाड़ी के राव तुलाराम स्टेडियम में चार से 17 दिसंबर के बीच किया जाएगा। युवाओं को अज्निवीर बनने के लिए 1600 मीटर या 1.6 किलो मीटर की दौड़ लगानी होगी, कम से कम छह और अधिकतम 10 चिनउप करने होंगे, नौ फिट गड्डे को पार करना होगा, जिगजैंग बैलैंस करना होगा। उन्होंने बताया कि चार दिसंबर को जिला महेंद्रगढ़ के महेन्द्रगढ़ और सतनाली तहसील के युवाओं की भर्ती होगी। पांच दिसंबर को महेंद्रगढ़ जिले की तहसील नांगल चौधरी, नारनौल और अटेली के युवा सम्मलित होंगे। छह दिसंबर को महेंद्रगढ़ व चरखी दादरी की तहसील चरखी दादरी और कनीना के युवा सम्मलित होंगे। सात दिसंबर को चरखी दादरी और भिवानी जिले की तहसील बाढड़ा, बौंदकलां, तोशाम, सिवानी, दादरी, बाढड़ा, बहल के युवा सम्मलित होंगे। आठ दिसंबर को भिवानी जिले की तहसील लोहारू और भिवानी के युवा सम्मलित होंगे।

नौ दिसंबर को जिला भिवानी और रेवाड़ी की तहसील बवानी खेड़ा, कोसली और बावल के युवाओं की भर्ती होगी।   उन्होंने बताया कि 11 दिसंबर को रेवाड़ी के युवाओं की भर्ती होगी। इसी प्रकार से 12 दिसंबर को अग्निवीर क्लर्क/एसकेटी जिला चरखी दादरी और भिवानी जिले की सभी तहसीलों के युवाओं की भर्ती होगी। उन्होंने बताया कि 13 दिसंबर अग्रिवीर क्लर्क/एसकेटी हेतू महेंद्रगढ़ व रेवाड़ी जिले की सभी तहसीलों के युवाओं की भर्ती होगी। 14 दिसंबर अग्निवीर टेक्निकल/ ट्रेड्समैन 8वीं व 10वीं के लिए महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, चरखी दादरी व भिवानी जिले की सभी तहसीलों के युवाओं की भर्ती होगी। उन्होंने बताया कि 16 दिसंबर को हवलदार सर्वे ऑटो कार्टो के लिए अंबाला जोन के लिए भर्ती होगी। अधिक जानकारी के लिए भर्ती कार्यालय चरखी दादरी से संपर्क कर सकते हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal