लाईटों के दुरूस्त होते ही जगमगाने लगा शहर, नगर परिषद द्वारा शहर के मुख्य मार्गों पर किया जा रहा है लाईटों को दुरूस्त

36
SHARE

भिवानी।  

जैसे-जैसे स्ट्रीट लाईट दुरूस्त होने लगी हैं, उसके साथ शहर जगमगाने लगा है। इसका नजारा मंगलवार की रात को हांसी रोड़ पर देखने को मिला। यहां पर पूरा रोड़ लाईटों में रोशन हुआ नजर आया। उल्लेखनीय है कि काफी लंबे समय से हादसों की वजह से शहर में मुख्य सडक़ों पर अनेक जगहों पर स्ट्रीट लाईटें क्षतिग्रस्त हो गई थी। इससे सडक़ों पर अंधेरे का आलम रहने लगा था। ऐसे में जहां एक तरफ वाहन चालकों के साथ-साथ शहर की सुंदरता भी प्रभावित हो रही थी। उपायुक्त आरएस ढिल्लो ने लाईटों के खराब की स्थिति को गंभीरता से लिया और नगर परिषद प्रशासन को लाईटों को दुरूस्त करने के निर्देश दिए। उपायुक्त के निर्देश पर नगर परिषद प्रशासन ने लाईटों को दुरूस्त करने का काम शुरु किया। नगर परिषद प्रशासन द्वारा शहर मे लाईटों को ठीक करने का काम शुरु कर दिया गया है। प्रथम चरण में उन लाईटों को दुरूस्त किया जा रहा है, जो  किसी हादसे की वजह से क्षतिग्रस्त होकर ठप हो गई थी। इसके बाद शहर की अन्य ठप पड़ी स्ट्रीट लाईटों को दुरूस्त किया जाएगा।
लाईटों के दुरूस्त होते ही शहर होने लगा रोशन
जैसे-जैसे लाईटों को दुरूस्त किया जा रहा है, वैसे-वैसे शहर भी जगमगाने लगा है।  मंगलवार की रात हांसी रोड़ पर अलग ही नजारा देखने को मिला। लाईटों के ठीक होने के साथ ही हांसी रोड़ रोशन हुआ नजर आया।
इस बारे में उपायुक्त आरएस ढिल्लो ने बताया कि शहर में सरकुलर रोड़ व अन्य मुख्य मार्गों के साथ शहर की अन्य ठप पड़ी स्ट्रीट लाईटों को दुरूस्त करने के लिए नगर परिषद को निर्देश दिए जा चुके हैं। लाईटों को दुरूस्त करना शुरु कर दिया गया है। शहर में लाईटों का सर्वे करवाया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal