ASI की हत्या का मामला,7 गोलियां मारकर नहर में फेंका था शव

1109
SHARE

करनाल।

पानीपत के ASI ऋषिपाल की कल 6 से 7 गोलियां मार कर उसकी हत्या करके बुढ़नपुर नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने आज परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू करदी। परिजनों के आने के बाद पहले शव का ऐक्सरे करवाने के मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया। उसके बाद पोस्टमार्टम हाउस में पुलिस व डॉक्टरों के पैनल पर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद परिजन ASI के पार्थिव शरीर को लेकर उनके पृतक गांव खानपुर खुर्द के लिए रवाना होंगे। वहीं पर ASI के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

वहीं दूसरी और इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए 3 से 4 लोगों को हिरासत में ले रखा है। एक आरोपी दीपक को कल ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसने पूछताछ में कई खुलासे किए है। आज आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचे ASI के छोटे भाई रामकरण ने बताया कि हम पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट है। पुलिस उनके परिवार के साथ न्याय जरूर करेंगी। उसके भाई कि किसी से भी दुश्मनी नहीं थी। पूरे परिवार को पालन उसी के कंधों पर था। आज भाई के जाने के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया।

बतादें की बीती 15 अगस्त को पानीपत में एक आरोपी ने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले की जांच ऋषिपाल को ही सौंपी गई थी। 24 घंटे में अंदर उन्होंने इस मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद DGP द्वारा उन्हें प्रशंसा पत्र व 50 हजार रुपए इनाम देकर सम्मानित किया गया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal