एशियन गेम में कांस्य पदक विजेता प्रीति का भव्य स्वागत

128
SHARE

भिवानी।

19 वीं एशियन गेम में गांव बडेसरा की बेटी प्रीति साई पंवार ने कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन है। बॉक्सर प्रीति पंवार का गांव बडेसरा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर प्रीति पंवार के पिता एसआई सोमबीर पहलवान ने बताया कि बेटी के लगातार 7 वर्ष की मेहनत का ये परिणाम है। इस सफलता के साथ ही प्रीति पंवार ने ऑल्पिंक का कोटा हासिल किया है। आदर्श एकेडमी बडेसरा ने बॉक्सर प्रीति का स्वागत व सम्मान किया।

प्रीति के कोच विनोद ने बताया कि रिंग पर सुबह-शाम 7 से 8 घंटे मेहनत की है, और हमें इसके उज्जवल भविष्य की कामना करते है। प्रीति आगे भी ऑल्पिंक गेम में भी भारत का नाम रोशन करेगी। आदर्श सीनियर सैकेण्डरी स्कूल के डायरेक्टर ने कहा कि सफलता का सबसे बड़ा सुत्र मेहनत होती है, जो इस बेटी ने सिद्ध कर दिया है। सभी गांव वासियों ने प्रीति को आर्शीवाद देकर स्वागत किया।

इस मौके पर रामकिशन फौजी, जिला पार्षद राहुल मुण्ढाल, परमेशवर फौजी, टीमू पहलवान, सुरेन्द्र पहलवान, डीपी भुपसिंह, संदीप सिंह, नरेन्द्र, संदीप प्रधान, गुलजारी, जागे इन्दौरा, अनुप, अमित, छोटिया, सुन्दर पंच, सतपाल पहलवान, अजीत सिंह, जसबीर फौजी, किशोर शर्मा व समस्त ग्रामीण मौजूद थे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal