रिश्वत का ऑडियो वायरल, सब इंस्पेक्टर पर गिरी गाज

224
SHARE

जींद।

मुकदमा रद करने की एवज में 50 हजार रुपये रिश्वत मांगने के मामले का ऑडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने सदर थाना सफीदों में डयूटीरत सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। साथ ही निलंबित किए गए सब इंस्पेक्टर की विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। हाल ही में सदर थाना सफीदों के सब इंस्पेक्टर का गांव धर्मगढ के पूर्व सरपंच शमशेर के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था। जिस सब इंस्पेक्टर से बातचीत हो रही थी वह सदर थाना सफीदों में डयूटीरत हरिकिशन था। ऑडियो में पूर्व में मुकदमा रद्द करने की एवज में 50 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है और अन्य अधिकारियों के साथ हिस्से का जिक्र भी हो रहा है। जिस मुकदमे को रद किया जाना था, उस मुकदमे के आरोपित को तत्कालीन दो डीएसपी द्वारा क्लीन चिट दी जा चुकी थी और मुकदमा रद करने की सिफारिश की गई थी। बावजूद इसके मुकदमे को रद करने की एवज में 50 हजार रुपये मांगे गए।

ऑडियो वायरल होने के बाद मामला डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के सामने भी उठा। जिन्होंने एसपी को मामले पर संज्ञान लेने के लिए कहा। जिस पर एसपी नरेंद्र बिजरानिया ने सदर थाना सफीदों में डयूटीरत सब इंस्पेक्टर हरिकिशन को निंलबित कर लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं। जांच एएसपी कुलदीप सिंह को सौंपी गई है। डीएसपी सफीदों आशीष ने बताया कि सदर थाना सफीदों के सब इंस्पेक्टर का ऑडियो वायरल होने पर उसे निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है और निलंबित सब इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal