बबीता फोगाट सोशल मीडिया पर ट्रोल:योगेंद्र यादव बोले- हिजाब कौन-कहां पहने, यह कौन तय कर रहा

108
SHARE

कर्नाटक।

कर्नाटक में शुरू हुआ हिजाब विवाद पर अब हरियाणा के नेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मुद्दे पर बबीता फोगाट के एक के बाद एक ट्वीट करने पर फॉलोअर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। स्वराज मंच के संस्थापक योगेंद्र यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि सवाल हिजाब के गुण-दोष का नहीं, सवाल यह है कि हिजाब कौन पहने और कहां पहने, यह तय कौन कर रहा है? इस पर भाजपा नेत्री बबीता फोगाट ने कश्मीर में 12वीं की बोर्ड परीक्षा में पहला स्थान प्राप्त करने वाली आरूसा के कथन कि मैं दिल से मुस्लिम हूं, हिजाब से नहीं, को टैग किया है। साथ ही लिखा है कि शायद आपको जवाब मिल गया होगा। हालांकि बबीता फोगाट के ट्वीट पर आलोचक उसे ट्रोल कर रहे हैं।

फॉलोअर बोले- दीदी रोजगार, महंगाई पर बात करो

बबीता फोगाट के ट्वीट पर फॉलोअर भी टिप्पणी कर रहे हैं। संजय जागंडा ने ट्वीट किया कि रहने दो आप देवी, आपको पता कुछ नहीं। कॉपी पेस्ट न करो। वहीं विक्रम चौधरी ने लिखा कि दीदी,रोजगार, महंगाई, सरकारी उपक्रमों की बेहतरी, महिला सुरक्षा की गारंटी, युवाओं के कौशल विकास पर जवाब मिल जाता तो?

ट्विटर पर चल रही मुहिम हिजाब पॉलिटिक्स एक्सपोज पर बबीता ने शनिवार को कहा कि यह कट्टरपंथी हर चीज को शरीयत के पैमाने से नापने लग जाते हैं, लेकिन हकीकत में शरीयत उनके हलक से भी नीचे कभी नहीं उतरा। वैसे भी यह भारत है जो संविधान से चलता है न कि शरीयत की नसीहतों से।

इससे पहले बबीता ने 9 फरवरी को ट्वीट किया था कि देश कुरान से नहीं संविधान से चलेगा

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal