बवानीखेड़ा: सड़क हादसे में दो युवको की मौत

636
SHARE

भिवानी

जिले के गांव पुर से बवानी खेड़ा में मोटरसाइकिल पर सवार होकर बर्फ की सिल्ली लेकर वापिस जा रहे युवकों का एक्सीडेंट हो गया। जिससे दोनों ने मौके पर दम तोड़ दिया। गांव पुर के रविन्द्र व शंकर दोनों विद्यार्थी थे और इनकी उम्र 18 के करीब थी। बताया जाता है कि दोनों चाचा-ताऊ के पुत्र हैं और अपने रिश्ते में भाई के कहने पर गन्ने के रस में बर्फ के प्रयोग के लिए पुर से बवानी खेड़ा में बर्फ की सिल्ली लेने के लिए मोटरसाइकिल पर आए थे और वापिस पुर में जाते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों की मौके पर मौत हो गई। वहीं सूचना पुलिस तक पहुंची और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए दोनों के शवों को भिवानी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इकलौता बेटा था रविन्द्र रविन्द्र अपने माता-पिता की एकमात्र संतान जो पढ़ाई करता था। तो वहीं शंकर दो भाईयों व एक बहन में तीसरे स्थान पर था।

दोनों युवकों की मौत से परिजनों व पूरे गांव में मौत का मातम फैल गया। गांव के सरपंच शमशेर सिंह ने बताया कि दोनों विद्यार्थी थे और बर्फ की सिल्ली लेने बवानी खेड़ा आए हुए थे सोमवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। वहीं बवानी खेड़ा थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी भेज दिया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal