भिवानी: शराब ठेकेदार की हत्या में 3 काबू

1710
SHARE

 भिवानी। 

गांव बड़सी में शराब ठेकेदार सुरजीत की हत्या के मामले में CIA – 2 स्टाफ ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो को घायलावस्था में नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया है। कहा जा रहा है कि गिरफ्तारी के दौरान ये बाइक से गिर गए, जिससे इनको चोटें लगी हैं। खुलासा हुआ है कि फिरौती के पैसे ना मिलने के कारण सुरजीत ठेकेदार की हत्या की थी। तीनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी दर्जनों केस दर्ज हैं।

CIA-2 के इंचार्ज इंस्पेक्टर रविंद्र ने बताया कि 19 जून की रात को सुरजीत ठेकेदार बड़सी में अपने साथियों के साथ कमरे में बैठा हुआ था। इस दौरान अज्ञात व्यक्तियों ने उसे गोली मारी थी। बाद में हिसार में इलाज के दौरान सुरजीत की मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में शुक्रवार को एक आरोपी अंकित बवानीखेड़ा को खरक़ गांव से गिरफ्तार किया गया। शनिवार सुबह गांव सुई से अजय गुर्जर और सोमबीर उर्फ धीरू को पुलिस ने पकड़ा।

इंस्पेक्टर रविंद्र ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। इनसे पूछताछ के बाद इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी। इस बीच शनिवार को अजय गुर्जर और सोमबीर उर्फ धीरू को पुलिस ने नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस का कहना है कि बाइक से गिरने से वे घायल हुए हैं। ठेकेदार की हत्या फिरौती न मिलने पर की गई।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal