भिवानी: संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत,परिजनों का आरोप सप्लीमेंट खाने से हुई मौत

1707
SHARE

 भिवानी ।

संदिग्ध हालात में एक युवक निखिल गोयल की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि मौत सप्लीमेंट खाने से हुई है। मृतक के साथी पर हत्या का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक निखिल महज 27 वर्ष का था। 8 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। मृतक की पत्नी 5 महीने की गर्भवती है। मौत का राज पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलेगा।

बताया जाता है कि भिवानी के ढाणी रायसिंह मोहला निवासी निखिल अपने दोस्त चीनू के साथ जिम गया था। वहां से चीनू ने उसे कुछ सप्लीमेंट दिलाए। इनके खाने के बाद निखिल की तबीयत अचानक बिगड़ गई और क़रीब एक घंटे बाद उसकी मौत हो गई। उसकी एकाएक मौत से परिवार में हाहा कार मच गया।

निखिल के चाचा राकेश गोयल ने बताया कि निखिल को उसका दोस्त चीनू जिम के बहाने बहला फुसलाकर ले गया और उसे ऐसे सप्लीमेंटल खाने को दिलाए, जिनके खाने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई। जब निखिल को अस्पताल लेकर गए तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि मृतक निखिल के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत में चीनू पर सप्लीमेंट खिलाने और इससे मौत के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal