भिवानी में हादसा: बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दो की मौत, दो घायल

666
SHARE
भिवानी।

हरियाणा के भिवानी जिले के तोशाम क्षेत्र के गांव दांग बस स्टैंड के समीप एक ऑटो रिक्शा को प्राइवेट बस ने पीछे से टक्कर मार दी। सड़क हादसा मंगलवार सुबह दस बजे का है। बस की टक्कर लगने के बाद ऑटो पलट गया। हादसे में ऑटो में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक व एक अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सूचना पर तोशाम थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर हादसा करने का केस दर्ज किया है।

सड़क हादसे में घायल ऑटो रिक्शा चालक चरखी दादरी के घिकाड़ा रोड निवासी 50 वर्षीय राजेश ने बताया कि मंगलवार सुबह वह अपना ऑटो रिक्शा लेकर दादरी से तोशाम किसी कार्य के लिए जा रहा था। वह दांग बस स्टैंड के समीप पहुंचा तो वहां पर उसके ऑटो में तीन लोग सवार हो गए थे। बस स्टैंड से थोड़ी दूर जाते ही पीछे से एक प्राइवेट बस चालक ने उसके ऑटो को टक्कर मार दी।

जिसके बाद उसके ऑटो का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो सड़क के साथ खाई में जाकर पलट गया। ऑटो रिक्शा में सवार दांगकलां निवासी 40 वर्षीय लाल सिंह, 50 वर्षीय दांगकलां निवासी सुरेंद्र, 45 वर्षीय पृथ्वी व एक अन्य युवक को गंभीर चोटें आईं। राहगीरों की मदद से सभी को बाहर निकालकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद लाल सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल सुरेंद्र ने तोशाम अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। घायल ऑटो चालक राजेश को नागरिक अस्पताल लाया गया।

चालक राजेश ने बताया कि प्राइवेट बस चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए उसके ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। तोशाम पुलिस थाने के जांच अधिकारी एएसआई विजय सिंह ने भिवानी के नागरिक अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया।

हादसे में पांच बच्चों ने खो दिए अपने पिता
हादसे में पांच बच्चों के सिर से उनके पिता का साया उठ गया। परिजनों ने बताया कि दांगकलां निवासी लाल सिंह सिलाई के काम के साथ मेहनत मजदूरी करता था। उसके दो बच्चे हैं। एक आठ साल का लड़का और 12 साल की लड़की है, जबकि सुरेंद्र सिंह फलों की रेहड़ी लगाता था। वह भी तीन बच्चों का पिता था। दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal