भिवानी: विभिन्न मामलों में आरोपी काबू,रवि अपहरण व हत्या मामले में सातवें आरोपी को किया गिरफ्तार

298
SHARE

भिवानी।

सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी ने रवि अपहरण व हत्या मामले में सातवें आरोपी को किया गिरफ्तार

दिनांक 11, जनवरी 2022 को रात्रि में सुनारों वाला जोहड पर स्थित एक ऑफिस से गाड़ी सवार कुछ व्यक्तियों ने 02 व्यक्तियों के साथ मारपीट की थी। जिसमें आरोपी सौरभ नामक व्यक्ति के साथ मारपीट कर छोड़ गए थे वहीं रवि नाम के व्यक्ति का ऑफिस से अपहरण कर अपने साथ गाड़ी में डालकर लेकर गए थे। जो अगले दिन आरोपी पीड़ित रवि को घायल अवस्था में लोहानी के पास सड़क पर फेंक कर चले गए थे। जो पुलिस टीम के द्वारा पीड़ित रवि को चिकित्सा उपचार के लिए सामान्य अस्पताल भिवानी में लाया गया था। जहां पीड़ित की गंभीर अवस्था को देखते हुए में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया था। जहां पर ईलाज के दौरान पीड़ित रवि की मृत्यु हो गई थी। थाना शहर पुलिस भिवानी ने मृतक रवि के दोस्त सौरभ निवासी सेवा नगर भिवानी की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध मारपीट करने, तोड़फोड़ करने, अपहरण करके जान से मारने की नियत से हमला करने आदि धाराओं के तहत अभियोग थाना शहर भिवानी में पंजीबद्ध किया था।

दिनांक 02, मार्च 2022 को अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी के सहायक उप निरीक्षक बलजीत ने अपनी टीम के साथ रवि अपहरण व हत्या मामले में 07वें आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।आरोपियों की पहचान दीपक पुत्र राधेश्याम वासी पतराम गेट भिवानी के रूप में हुई है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी से एक डंडा बरामद किया गया है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी को पेश माननीय न्यायालय में कर 01 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है। पुलिस टीम के द्वारा अभियोग में छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा

थाना लोहारू पुलिस ने ढोलक बजाने वाले की मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार। पुलिस टीम के द्वारा आरोपी से चोरी की गई मोटरसाइकिल को किया बरामद। संजय वासी जिला अलवर, राजस्थान ने थाना लोहारू पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि वह ढोलक बजाने का कार्य करता है और दिनांक 25 फरवरी 2022 को अपनी मोटरसाइकिल पर दिघावा आया था। जो शिकायतकर्ता ने अपनी मोटरसाइकिल को रेस्ट हाउस के सामने खड़ा किया था जहां से चोर मोटरसाइकिल चोरी करके ले गए। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधी धाराओं के तहत अभियोग थाना लोहारू में पंजीबद्ध किया था। दिनांक 2 मार्च 2022 को अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए थाना लोहारू के उप निरीक्षक धर्मबीर ने अपनी टीम के साथ मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में एक आरोपी को मनफरा मोड से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।आरोपी की पहचान अमित उर्फ डॉक्टर पुत्र रमेश वासी बिठन थाना बहल, जिला भिवानी के रूप में हुई है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी से चोरी की गई मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है। आरोपी अमित को आज पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपी को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं ।

थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने कालूवास गांव में दो खोखे का ताला तोड़कर सामान चोरी करने के मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस टीम के द्वारा आरोपियों से एक लोहे का जैक, एक लोहे का शिकंजा, एक लोहे का स्टूल, एक टब, एक तसला व एक लोहे का रिम किया बरामद।मनोज वासी कालुवास ने थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसका वह उसके पड़ोसी राकेश का गांव कालूवास में खोखे हैं। जो दिनांक 23 /24 फरवरी 2022 की रात्रि को चोर उनके खोखे का ताला तोड़कर सामान चोरी करके ले गए। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना औद्योगिक क्षेत्र भिवानी में पंजीबद्ध किया था।दिनांक 2 मार्च 2022 को अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए थाना औद्योगिक क्षेत्र भिवानी के सहायक उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने गांव कालुवास में खो खोखे का ताला तोड़कर सामान चोरी करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।आरोपियों की पहचान संदीप उर्फ मंदिप पुत्र सुरेंद्र वासी नजदीक डॉग फार्म भिवानी, मनीष उर्फ बच्ची पुत्र जोगिंदर वासी विद्या नगर भिवानी व राहुल पुत्र सुखदेव वासी नजदीक डॉग फार्म भिवानी के रूप में हुई है।जांच इकाई के द्वारा आरोपियों से 01 लोहे का जैक, एक लोहे का शिकंजा, एक लोहे का स्टूल, एक टब, एक तसला व एक लोहे का रिम बरामद किया गया है।जांच इकाई के द्वारा उपरोक्त सभी आरोपियों को पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपियों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।

थाना सिविल लाईन पुलिस ने सेनेटरी स्टोर में चोरी करने के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस टीम के द्वारा आरोपी से सेनेटरी स्टोर से चोरी की गई 05 पानी की टूटियां की बरामद।जयंत कुमार वाशी महम गेट भिवानी ने थाना सिविल लाईन पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि महम गेट भिवानी पर उनका सेनेटरी स्टोर है जो चोर रात को उनके सेनेटरी स्टोर का ताला तोड़कर सेनेटरी स्टोर के अंदर से सामान चोरी करके ले गया। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना सिविल लाईन भिवानी में पंजीबद्ध किया था।दिनांक 2 मार्च 2022 को अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए थाना सिविल लाईन भिवानी के उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने सेनेटरी स्टोर से सामान चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।आरोपी की पहचान सुमित पुत्र अजीत सिंह वासी महम गेट भिवानी के रूप में हुई है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी को पेश माननीय न्यायालय में कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया था। पुलिस टीम के द्वारा आरोपी से सैनिटरी स्टोर से चोरी की गई 05 पानी की टूटिया बरामद की गई है।आरोपी को पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपी को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।

सीआईए स्टाफ द्वितीय भिवानी ने नशीले पदार्थ के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

पुलिस टीम के द्वारा आरोपी से 5 ग्राम 52 मिलीग्राम हीरोइन वह एक मोबाइल फोन किया बरामद।

सीआईए स्टाफ द्वितीय भिवानी के सहायक उप निरीक्षक राकेश कुमार अपनी टीम के साथ गश्त पड़ताल ड्यूटी लोहारू रोड भिवानी मौजूद थे। जो पुलिस टीम को विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ऑटो मार्केट में खड़ा हुआ है। जो नशीला पदार्थ बेचने का कार्य करता है और आज भी नशीला पदार्थ लिए हुए हैं। पुलिस टीम के द्वारा सूचना की महत्वता को देखते बताए गए स्थान पर रेड करके एक व्यक्ति को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है।आरोपी की पहचान जितेंद्र उर्फ बिट्टू पुत्र महाबीर वासी विद्या नगर भिवानी के रूप में हुई है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी के नियम अनुसार तलाशी लेने पर आरोपी से 5 ग्राम 52 मिलीग्राम हीरोइन व एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।आरोपी जितेंद्र के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग थाना शहर भिवानी में पंजीबद्ध कर कार्यवाही अमल में लाई गई है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी को आज पेश माननीय न्यायालय में कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। आरोपी ने पूछताछ करने पर बताया कि यह मादक पदार्थ दिल्ली से खरीद कर लाया था। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है ।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal