भिवानी: असामाजिक तत्वों ने गिराया उद्घाटन पत्थर

529
SHARE

भिवानी :

नगर परिषद द्वारा शहर के मुख्य चौराहे घंटाघर पर कुछ वर्ष पूर्व तत्कालीन नप कार्यकारी चेयरमैन मामनचंद प्रजापति की रहनुमाई में यातायात नियंत्रित करने के लिए ट्रैफिक लाईट लगवाई गई थी। इसका मार्गदर्शन करने के लिए एक उद्घाटन पत्थर भी लगाया गया था। तत्कालीन उपायुक्त ने इस ट्रैफिक प्रणाली का उद्घाटन किया था। गत दिनों कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रैफिक लाईट के उद्घाटन का पत्थर तोड़ दिया, यह निदंनीय है।

यह बात भारतीय हीरोज प्रजापति आर्गेनाईजेशन के सह संस्थापक रमेश टांक ने कही। उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों की इस हरकत से शहर के आम आदमी में रोष है। लोगोंं का कहना है कि यह कार्रवाई किसी ने द्वेषपूर्ण की है। इस पर प्रशासन को तत्काल संज्ञान लेना चाहिए और मामले के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। टांक ने कहा कि यदि प्रशासन इस मामले में त्वरित कार्रवााई नहीं करता तो उनका संगठन इस विषय को लेकर उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री को मांगपत्र भेजेगा। इस मामले में संगठन की एक बैठक भी जल्द ही आयोजित की जाएगी तथा इस मामले पर गहन विचार-विमर्श किया जाएगा, ताकि आगामी कार्रवाई की रूपरेखा तय की जा सकें।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal