भिवानी निवासी गैंगस्टर दीपक टीनू पहुंचा अफ्रीका, गर्लफ्रेंड बोली- मुझे भी धोखा दे गया

1422
SHARE

पंजाब पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी दीपक टीनू दक्षिण अफ्रीका पहुंच गया है। टीनू गैंगस्टर लॉरेंस का खासम खास A कैटेगरी का साथी है। बताया जा रहा है कि टीनू पुलिस कस्ट्डी से भागने के बाद राजस्थान पहुंचा और वहां से मुंबई होते हुए मॉरीशस पहुंचा, जहां से वह दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गया।

बताया जा रहा है कि फर्जी पासपोर्ट के जरिए टीनू दक्षिण अफ्रीका में दाखिल हुआ है। इससे पहले लॉरेंस का भाई और भांजा भी फेक पासपोर्ट की मदद से दुबई भाग चुके हैं। टीनू का लुधियाना में बड़ा नेटवर्क है। टीनू लुधियाना में अवैध वसूली और ड्रग्स का कारोबार करता रहा है। टीनू को भगाने वाले आरोपी लुधियाना के ही 3 व्यक्ति पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं।

बता दें कि टीनू अपनी गर्लफ्रेंड से मिले बिना गया है। वह भी अब उसे कोस रही है। बताया जा रहा है कि राजस्थान तक दोनों साथ थे। वहां अलग होते समय टीनू ने गर्लफ्रेंड को कहा था कि वह उसे मुम्बई में मिलेगा, लेकिन उसने जतिंदर कौर के साथ धोखा किया। टीनू उसे मिलने की बजाए सीधा मॉरीशस के रास्ते साउथ अफ्रीका भाग गया और जतिंद्र कौर को पुलिस ने पकड़ लिया। सूत्रों के मुताबिक, इसी तरह गोल्डी बराड़ ने भी अपने शार्प शूटरों को धोखा दिया था। गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला कत्ल के बाद शार्प शूटरों को पैसे नहीं दिए थे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal