भिवानी : आज से भाजपा का मंथन, स्थान में बदलाव

183
SHARE

भिवानी।

भिवानी में भाजपा आज से दो दिनों तक 2024 के चुनाव को लेकर मंथन करेगी। बया टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स में दोपहर बाद भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक शुरू होगी, जोकि शनिवार को खत्म होगी। इसमें हरियाणा बीजेपी नेता, मंत्री व विधायक शामिल होंगे। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल भी बैठक में शिरकत करेंगे।

बता दें की भिवानी में हो रही बीजेपी की बैठक में मिशन 2024 और राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हुए निर्णय पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा 3 महीनों के कार्यक्रमों की रिपोर्ट और समीक्षा भी होगी। 11 फरवरी को तीन सत्रों में बैठक आयोजित होगी।

भिवानी के बिट्स इंटरनेशनल स्कूल में होने वाली भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के स्थान में बदलाव किया गया है। आज शुक्रवार को बैठक 4 बजे भिवानी बयां टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स में आयोजित की जाएगी। इसकी अध्यक्षता भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी घनखड़ करेंगे।

इसके पहले सत्र में दिल्ली में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लिए गए निर्णयों पर चर्चा होगी। दूसरे सत्र में हरियाणा सरकार की लोक हितकारी योजनाओं और सरकार द्वारा किए गए कार्यों तथा राजनीतिक परिदृश्य के बारे में मंथन होगा। तीसरे सत्र में पिछले तीन महीनों के दौरान हुए कार्यक्रमों की रिपोर्ट और समीक्षा की जाएगी।

11 फरवरी को देर सायं प्रदेश के मंडल पालकों के साथ प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ बैठक करेंगे। पार्टी का फोकस 4 लाख नए पन्ना प्रमुख बनाने का है। इस मीटिंग में पन्ना प्रमुख और पन्ना समितियों को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal