भिवानी: हुड्डा गुट को टक्कर नही दे पाई कांग्रेस की (एसआरके) तिकड़ी

788
SHARE

 

नही पहुंचे रणदीप सुरजेवाला, जो दमखम होना चाहिए वह नही बना पाई गुटबाजी

किरण गुट ने जोर तो लगाया लेकिन पड़ गई अलग थलग

भिवानी हलचल/अभय ग्रेवाल
www.bhiwanihalchal.com
पिछले दिनों भिवानी की अनाज मंडी में पूर्व सीएम हुड्डा गुट की तरफ से की गई रैली के मुकाबले में कांग्रेस की (एसआरके)तिकड़ी आज टक्कर नही दे पाई।
न तो राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला पहुंच पाए और न ही वह दमखम रैली में दिखा। हालांकि किरण चौधरी गुट ने पूरा जोर लगा रखा था। लेकिन किरण चौधरी अलग थलग ही नजर आई। या यूं कहें कि टक्कर नही दे पाई कांग्रेस की (एसआरके) तिकड़ी। नही पहुंचे रणदीप सुरजेवाला, जो दमखम होना चाहिए वह नही बना पाई गुटबाजी। एक बात स्प्ष्ट है कि यदि कांग्रेस में गुटबाजी चलती रही तो खुद को खुद ही नुकसान करते नजर आएंगे पार्टी नेता।

कांग्रेस विधायक किरण चौधरी के शक्ति प्रदर्शन में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा और पूर्व सांसद श्रुति चौधरी पहुंची। पिछले दिनों यहां पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा की रैली के बाद अब किरण चौधरी को चुनौती मिली थी। इसी के चलते SRK (सैलजा-रणदीप-किरण) मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी में थे। जनसभा की अध्यक्षता श्रुति चौधरी ने की। किरोड़ीमल पार्क में नेताओं ने BJP-JJP सरकार के खिलाफ प्रॉपर्टी आईडी, परिवार पहचान पत्र, प्रॉपर्टी टैक्स, पेंशन, पोर्टल में धांधली और बाढ़ ग्रस्त एरिया में रहने वाले लोगों के मुआवजे की मांग को लेकर लघु सचिवालय तक प्रदर्शन भी किया गया। कांग्रेसी कार्यकर्ता भिवानी के घंटाघर, हांसी गेट, पुराना बस स्टैंड होते हुए लघु सचिवालय पहुंचें।

हरियाणा कांग्रेस में हो रही गुटबाजी के चलते कांग्रेस नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने व खुद की मजबूती साबित करने के लिए कोई रैली तो कोई विशाल प्रदर्शन कर रहा है। जहां भूपेंद्र हुड्डा अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा के साथ मिलकर विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम कर रहे हैं तो वही SRK तिगड़ी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। भिवानी व हिसार में हुई भूपेंद्र हुड्डा के कार्यक्रम विपक्ष आपके समक्ष को टक्कर देने के लिए भिवानी में SRK तिकड़ी गुट प्रदर्शन कर रहा थी ताकि उनकी मजबूती दिखाई जा सके। कांग्रेस में ही कांग्रेस को मात व घात देना पार्टी के लिए चिंतनीय विषय है। अगर यही हालात रहे तो कांग्रेस बीजेपी-जेजेपी सरकार को मजबूत टक्कर नही दे पाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal