भिवानी DC के गनमैन के घर चोरी:झज्जर के गांव धारौली स्थित घर में ताला तोड़कर घुसे और नकदी-गहने व अन्य सामान चुराकर ले गए

26
SHARE

हरियाणा के झज्जर जिले में हरियाणा पुलिस के ASI और भिवानी DC के गनमैन के घर चोरी हो गई है। चोरों ने घर से कैश, आभूषण व घरेलू सामान चुराया है। साल्हावास थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, झज्जर जिले के गांव धारौली निवासी पुष्प कुमार हरियाणा पुलिस में ASI हैं। फिलहाल वह भिवानी डीसी के गनमैन हैं। पुष्प कुमार के पैतृक घर में उनकी मां रहती है, लेकिन वह भी पिछले 15 दिनों से उनके पास ही भिवानी आई हुई थी।

घर का ताला लगा हुआ था। लेकिन 9 फरवरी की रात चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर तीन अलमारियों के अलावा संदूक के भी ताले तोड़ दिए। चोर करीब 40 हजार रुपए कैश, एक सोने की चेन, LED के अलावा अन्य घरेलू सामान चोरी करके ले गए हैं।

CCTV में कैद हुई वारदात
चोरी की यह वारदात घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। सुबह घर के बाहर के ताले टूटे हुए देख पुष्प के चचेरे भाई सतीश कुमार ने फोन करके जानकारी दी। पुष्प घर पहुंचे और साल्हावास थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के जरिए साक्ष्य जुटाए। सीसीटीवी कैमरों में चोर ताला तोड़ते हुए साफ नजर आ रहे हैं। पुष्प कुमार का कहना है कि अभी चोरी हुए सामान का पूरी तरह से आंकलन नहीं किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal