भिवानी: रैली स्थल का जायजा लेने पहुंचे दिग्विजय चौटाला

295
SHARE

भिवानी।

हरियाणा में बुढ़ापा पैंशन को लेकर JJP के महासचिव दिग्विजय चौटाला का बयान सामने आया है। ​​​​​जिसमें ​​बुढ़ापा पेंशन 5100 रू ना होने पर एक बार फिर उनका दर्द छलका है। दिग्विजय ने कहा कि लोग भी हमसे पुछते हैं। पर हम किसी बात पर समझौता कर लेंगे, लेकिन पेंशन पर नहीं। JJP नेता दिग्विजय चौटाला भिवानी में रैली की तैयारियों का जायज़ा लेने पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने हरियाणा के सीएम को बदले जाने की चर्चाओं से लेकर राहुल की यात्रा व विपक्षों आरोपों पर पलटवार किये।  हरियाणा सरकार में सहयोगी पार्टी JJP इस बार अपना पांचवा स्थापना दिवस भिवानी में राज्य स्तरीय रैली कर मना रही है। रैली की तैयारियों का जायज़ा लेने JJP के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला रैली स्थल पर पहुंचे। इस दौरान वो मीडिया से भी मुखातिब हुए और रैली व अन्य मुद्दों पर अपनी राय रखी।

सबसे पहले दिग्विजय चौटाला ने बताया कि ये रैली पहले की सभी रैलियों के रिकॉर्ड तोड़ेगी। इसमें हमारे पार्टी के नेता व हीरे मोती समान लाखों कार्यकर्ता पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि ये रैली JJP के लिए प्रतिष्ठा का सवाल है और ये रैली आने वाले समय में JJP की दशा तय करेगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal