भिवानी: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

1010
SHARE

भिवानी :

जिले में शनिवार रात पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर लगी, वहीं CIA-2 के साइबर इंचार्ज की जान बच गई। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल साइबर इंचार्ज का भी उपचार चल रहा है। अस्पताल के आस-पास पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

SHO इंस्पेक्टर रमेश चन्द्र ने बताया कि एक सप्ताह पहले सैंडी उर्फ़ सौरभ नामक बदमाश ने नया बस स्टैंड के पास ओम गेस्ट हाउस और हालुवास रोड़ पर एक ट्रांसपोर्टर के दफ्तर बाहर फिरौती के लिए फ़ायरिंग की थी। तभी से SP नरेंद्र बिजारणिया ने इस बदमाश के पीछे पुलिस लगाई थी। शनिवार रात CIA-2 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सैंडी बदमाश को ढाणा रोड पर बाइपास पुल के नीचे घेर लिया।

खुद को घिरा देख सैंडी ने CIA-2 टीम पर गोलियां बरसाईं। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। मुठभेड़ में सैंडी के पैर में गोली लगी, जबकि साइबर इंचार्ज ASI रमेश बाल-बाल बच गए। यहां सैंडी बदमाश बाइक पर अपने एक साथी ख़लीफ़ा उर्फ़ रितिक के साथ था। ख़लीफ़ा को क़ाबू किया तो सैंडी फ़ायर करके भागने लगा, लेकिन गोली लगने से भाग नहीं पाया। सैंडी-ख़लीफ़ा तथा ASI रमेश को तीनों उपचाराधीन हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal