भिवानी: राधेश्याम हत्या मामले में आरोपी फाइनेंसर गिरफ्तार

604
SHARE

भिवानी।

पुलिस टीम के द्वारा आरोपी को पेश माननीय न्यायालय में कर 05 दिन के पुलिस रिमांड पर किया हासिल। अलाउदीनपुर में रहने वाली एक महिला ने थाना लोहारू पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति राधेश्याम ने 02 महीना पहले गांव में ही संजय पुत्र रामनिवास गांव अलाउद्दीनपुर से ब्याज में पैसे लिए थे। जो उसके पति को दिनांक 23.03.2023 को सुबह संजय व संजय का भांजा शालू मोटरसाइकिल पर बिठाकर गांव के बस अड्डे पर बने ऑफिस में ले गए थे। जहां पर आरोपियों के द्वारा उसके पति के साथ मारपीट की गई थी। जो शिकायतकर्ता को सूचना प्राप्त हुई कि उसका पति बेहोश की हालत में सड़क पर पड़ा हुआ है। इसके बाद परिवारजन राधेश्याम को उपचार के लिए ढिगावा मंडी एक अस्पताल में लेकर गए थे। इसके पश्चात सरकारी अस्पताल भिवानी में चिकित्सकों के द्वारा राधेश्याम को मृत घोषित कर दिया गया था। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना लोहारू में दर्ज किया था।

दिनांक 25.03.2023 को अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए उप पुलिस अधीक्षक लोहारू, जगत सिंह के द्वारा राधेश्याम हत्या मामले में मुख्य आरोपी फाइनेंसर संजय पुत्र रामनिवास निवासी अलाउद्दीनपुर को गिरफ्तार किया गया है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी संजय को पेश माननीय न्यायालय में कर 05 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है। वहीं अभियोग में अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal