भिवानी: पूर्व छात्र नेता की घर में हत्या

1522
SHARE

भिवानी।

बीती रात पूर्व छात्र नेता की उसके घर में घुस कर हत्या कर दी गई। परिजन सुबह उसको उठाने गए तो वह मृत हालत में मिला। सिर में तेजधार हथियार के वार के निशान थे और कमरे में खून बिखरा था। रात को सोते समय ही उसकी हत्या कर दी गई। परिजनों को किसी के घर में घुसने की कोई भनक नहीं लगी। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच में लगी है।

बापोड़ा गांव का रहने वाला पवन कुमार भिवानी में छात्र राजनीति में सक्रिय रहा है। । वह गांव में ही परिवार के साथ रह रहा था। रात को खाना खाने के बाद सोने के लिए अपने कमरे में चला गया। रात के समय बदमाश घर में घुसे और उसकी हत्या कर दी। सुबह पवन मृत अवस्था में पाया गया। परिजनों के अनुसार उसके सिर में तेजधार हथियार से वार किए गए हैं। उसको विरोध करने का मौका तक नहीं मिला।

परिजनों का दावा है कि पवन की किसी से कोई दुश्मनी नही थी। पवन की हत्या से परिजन भी सदमे में हैं। पवन की हत्या की सूचना पाकर पुलिस व FSL टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal